• 18
  • May
  • 0
मानसिक रोगी, स्वस्थ पुरुष, सेक्स में कमजोरी के कारण, मायूसी कमजोरी और निराशा, गुप्तरोग
Author

Hashmi Dawakhana Amroha, Uttar Pradesh 244221

दिल की बात

अपने दिल की बात आज ही हकीम साहब को ईमेल या फोन द्वारा बता दें या स्वयं मिलें। फोन पर ही आपको कीमती परामर्श मिल जाऐगा परमात्मा ने चाहा तो उनके परामर्श पर अमल करके आप एक नया जीवन प्राप्त कर सकेंगे।

मायूसी कमजोरी और निराशा का जीवन भी कोई जीवन है। परमात्मा न करे यदि आप को शारीरिक रोग है या सेक्स में कमजोरी के कारण जीवन की खुशियों से वंचित हो तो समझो आपको हाशमी दवाखाना की जरूरत है। हकीम साहब के पास प्रतिदिन मरीजों के फोन आते हैं। इन फासेन काॅल को हकीम साहब स्वयं सुनते हैं। यह फोन उन दुखी नवयुवक मर्दो और औरतों के होते है जो अपने गुप्तरोग और दिल की बात किसी अन्य को बताते हुए शर्माते हैं हकीम साहब फोन पर मरीज की समस्या सुनकर उसका उचित परामर्श व इलाज बताते हैं।

-: नोट :-

हमारी कहीं कोई ब्रान्च नहीं है, न ही हमारा प्रतिनिधि है और न ही हमारे हकीम साहब कहीं दूर जाते हैं। इसलिए रोगी भाईयों से अनुरोग है कि वह इलाज के लिए स्वयं मिलें या फोन कर परामर्श लें।

हमारी शुभकामना

हे प्रभु! जिन रोगियों के भाग्य में हमारे इलाज से आराम पाना लिखा है। उनको हम तक पहुंचने का ज्ञान दें और वो रोगी हमारे इलाज से निरोग हो जायें ऐसा आशीर्वाद दें, ताकि उनकी सभी परेशानियां दूर हों और वे भी सुखमय जीवन व्यतीत कर सके।

Avatar
admin

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.