English
Urdu

having problem discussing erectile dysfunction with your partner

स्तंभन दोष के विषय अक्सर और स्पष्ट रूप से broached हो जाता है। वास्तव में, कुछ लोगों का मानना ​​है कि जन्म नियंत्रण पहले यौन क्रांति था – और इरेक्टाइल डिसफंक्शन दूसरा विचार किया जाना चाहिए। उम्र के 40 से 70 रिपोर्ट निर्माण समस्याओं के बीच पुरुषों के बारे में आधा, और अधिक से अधिक 23 लाख पुरुषों वियाग्रा (सिल्डेनाफिल), बस लोकप्रिय स्तंभन दोष दवाओं में से एक निर्धारित किये गए हैं। तो क्यों इतने सारे पुरुषों प्रवर्तन निदेशालय के साथ अपने संघर्ष के बारे में शांत-शांत रहने करते हैं? वे नहीं चाहिए: यौन चिंता के बारे में चुप रहकर स्थिति बदतर बना सकते हैं, क्योंकि, अनिवार्य रूप से, एक आदमी, स्तंभन दोष के साथ रहना पड़ता है जब तो अपने यौन साथी है। 

नपुंसकता, जिसे स्तंभन दोष के रूप में भी जाना जाता है, एक निर्माण को पाने या रखने की अक्षमता है। यह किसी भी उम्र में पुरुषों के साथ हो सकता है और एक सामान्य खोज नहीं माना जाता है नपुंसकता का जोखिम उम्र के साथ बढ़ सकता है, लेकिन उम्र नपुंसकता का कारण नहीं है … और पढ़ें

नपुंसकता, जिसे स्तंभन दोष के रूप में भी जाना जाता है, एक निर्माण को पाने या रखने की अक्षमता है। यह किसी भी उम्र में पुरुषों के साथ हो सकता है और एक सामान्य खोज नहीं माना जाता है नपुंसकता का जोखिम उम्र के साथ बढ़ सकता है, लेकिन उम्र नपुंसकता का कारण नहीं है। बल्कि, यह अंतर्निहित समस्याओं के कारण होता है कुछ चिकित्सा शर्तों, दवाएं, आघात, और बाहर के प्रभाव नपुंसकता में योगदान कर सकते हैं।

रिश्ते की समस्याएं

  • नपुंसकता का निदान
  • आपका चिकित्सक एक चिकित्सा इतिहास लेने और शारीरिक जांच करने से नपुंसकता का निदान करने में सक्षम हो सकता है अपने चिकित्सक के साथ होने वाली किसी भी चिकित्सा स्थितियों पर चर्चा करना सुनिश्चित करें अपने चिकित्सक से अपने मेडिकल इतिहास को साझा करना आपकी नपुंसकता के कारण को निर्धारित करने में मदद कर सकता है। अपने डॉक्टर को यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि क्या आप कोई दवा ले रहे हैं उन्हें दवा का नाम बताएं, आप कितना लेते हैं, और जब आप इसे लेने लगे इसके अलावा अपने डॉक्टर को सूचित करें यदि आपको पहले कुछ दवा लेने के बाद नपुंसकता का अनुभव किया गया है
  • शारीरिक परीक्षा के दौरान, आपका डॉक्टर आपकी नपुंसकता के लिए किसी भी बाहरी कारणों के लिए आपके लिंग का आंखों से निरीक्षण करेगा बाहरी कारणों में यौन संचारित संक्रमण (एसटीआई) से आघात या घाव शामिल हो सकते हैं।
  • यदि आपके चिकित्सक को संदेह है कि आपकी स्थिति के लिए एक अंतर्निहित कारण है, तो वे विभिन्न परीक्षण करेंगे उदाहरण के लिए, आपका डॉक्टर आपके रक्त शर्करा के स्तर की जांच करने के लिए एक रक्त परीक्षण का आदेश देगा। यह उन्हें दिखाएगा कि मधुमेह के कारण दोष है। अन्य परीक्षणों में निम्न शामिल हो सकते हैं:

नपुंसकता का समाधान

यह शिकायत होना आजकल आम बात हो गई है। गलत आचार-विचार इसका प्रमुख कारण है। इस समस्या को दूर करने के लिए हार्ड-रौक कैप्सूल बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक हर्बल कैप्सूल है जो लिंग आकार और कामेच्छा बढ़ाता है. यह अनूठा लिंग वृद्धि कैप्सूल समय से पहले थकना या पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है. यदि आप जब प्यार करने से शर्मिंदा हो रहे हैं, वहाँ केवल एक ही विकल्प है यानी हार्ड-रौक कैप्सूल ! हार्ड-रौक कैप्सूल बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक हर्बल कैप्सूल है जो लिंग आकार और कामेच्छा बढ़ाता है. यह एक अनूठा कैप्सूल है जो समय से पहले थकना या शीघ्र पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है.

यह प्राकृतिक रूप से लिंग की वृधि के लिए भी काम करता है। दैनिक रूप से एक कैप्सूल, नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता है. हार्ड-रौक सिर्फ एक दिन में एक बार सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकर बढ़ा देता है. हार्ड-रौक कैप्सूल फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है.