English
Urdu

tips for amazing sexy night

अक्सर ऐसा देखा गया है की अधिकांश पुरुष, स्त्री को SEX में पूर्ण आनंद  या चरम सुख की प्राप्ति करवाने में असफल रहते है और यही उनकी चिंता का एक बड़ा कारण भी होता है. एक सर्वे में पता लगाया गया है की पुरुष औसतन हर सातवें सेकंड सेक्स के बारे में ही सोचता है. आइये जानते है क्या टिप्स अपनाने चाहिए पुरुष को अपनी पार्टनर को SEX में सम्पूर्ण सुख प्राप्त करवाने के लिए Sex Tips निम्नलिखित है :-

 

  • जहाँ तक संभव हो टाइमिंग बढ़ाने के लिए किसी भी प्रकार की मेडिसिन या दवा का उपयोग कभी भी न करें.
  • पुरुष को हर बार सेक्स को यादगार बनाने की कोशिश करनी चाहिए.
  • स्खलन के तुरंत बाद पानी नहीं पीना चाहिए और लिंग को किसी कपडे या तौलिये से पौंछ लेवें पानी से हाथोंहाथ न धोवें.
  • Sambhog के तुरंत बाद एक गिलास थोडा गर्म दुध या गुड़ खा लेना चाहिए इससे आपके अन्दर कभी कमजोरी नहीं आएँगी. सेक्स के पूर्व लेसदार कतरा निकले तो उसकी तरफ ध्यान न दे, वह मज्जी होती है, उसको देखकर वहम करोगे तो लिंग सिकुड़ जायेगा.
  • सेक्स से पूर्व वीर्य ज्यादा गुदगुदी होकर निकल जाता है तो इसका इलाज अति शीघ्र करवाएं.

यदि आप वास्तव में संभोग के हर एक मिनट को कीमती बनाना चाहते है तो यहाँ जाने कैसे आप बना सकते है।

जल्दी करे:

यह पाँच मिनट या इससे कम समय में हो सकता है। आपको और आपके साथी को फॉरप्ले, प्यार और आंखों में आंखें डालने की बजाए जल्दी से कार्य करना पड़ेगा। यदि आपके पास समय कम हो और फिर भी मजा लेना चाहते है तो पाँच मिनट भी अच्छे हो सकते है।

सोने से पहले मजा ले:

थके हुए और ऊर्जाहीन होने के बावजूद कुछ मजा लेना चाहते है? थोड़ा-सा फॉरप्ले और फिर सीधे अपने साथी के संवेदनशील भाग को छुने से आपको जल्दी मूड सेट करने में मदद मिलती है और सोने से पहले संभोग का मजा ले सकते है।

यादगार सेक्स के लिए तरस रहे होः

यादगार सेक्स के लिए ज्यादा समय और ध्यान की जरूरत होती है, इसलिए वास्तविक संभोग करने से पहले हल्का स्पर्श करने, आंखों से आंखे मिलाने, गंदी बातें करने या छेड़खानी करने में समय बिताये। फिर भी यह 25 मिनट से ज्यादा नहीं होना चाहिए और बाकी की रात एक दूसरे की बांहों में बांहे डालकर आराम से सोने में बितानी चाहिए।