English
Urdu

top 5 best sex positions stimulate women

सेक्स को लेकर हमारे देश में कुछ लोगों को ऐसा भ्रम है की सिर्फ़ मर्द ही सेक्स के प्रति उत्सुक होते हैं। जबकि असल में ऐसा नहीं है, हर स्त्री-पुरुष को सेक्स एक अद्भुद अनुभव देता है। जितना मर्द सेक्स करने की इच्छा रखते हैं उतना ही औरतें भी सेक्स के लिए बेक़रार होती हैं।

मर्द हर तरह से सेक्स करना पसंद करता है पर औरतों को कुछ ख़ास सेक्स पोजीशंस बेहद ज़्यादा पसंद आती हैं। इन सेक्स पोजीशंस में महिलाएं चरम सुख का दुगना मज़ा लूटती हैं। आज हम आपको ऐसे ही टॉप 5 सेक्स पोजीशंस के बारे में बताएंगे। आइए जानते हैं महिलाओं के सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशंस के बारे में।

1- पार्टनर को जांघो पर बिठाकर सेक्स करना-

इस सेक्स पोज़ीशन में औरत मर्द दोनों बैठकर सेक्स का मज़ा लेते हैं।मर्दों की जांघो पर बैठकर सेक्स करना औरतों बेहद पसंद होता है। इस पोज़ीशन का सबसे बड़ा फायदा यह होता है की इसमें दिल का संपर्क सीधे दिल से होता है। पुरुष इस पोजीशन में अधिक समय तक सेक्स कर सकता है।

2- मर्द ऊपर औरत नीचे-

सेक्स करने की यह सेक्स पोज़ीशन बेहद पूरानी है, लेकिन उतनी ही मज़ेदार और असरदार भी है। मर्द अपनी पार्टनर के ऊपर होता है और उसे चरम आनंद का सुख देता है।कहा जता है की इस सेक्स पोज़ीशन में औरतों को मर्दों का प्यार और सेक्स दोनों बराबर मिलते हैं।

3- पोजीशन 66 या मर्दों के ऊपर पीठ करके बैठना-

इस सेक्स पोजीशन में औरत अपने मर्द के उपर पीठ करके बैठती है। भले ही यह सेक्स पोज़ीशन नई हो लेकिन इसे औरतें बेहद पसंद करती हैं। इसे पोज़ीशन 66 भी कहा जाता है। इससे महिलाएं रोमांचित हो जाती हैं और सेक्स की दुनिया में खो जाती हैं।

4- स्‍पून फिटिंग पोज़ीशन-

जिस तरह से दो चम्मच एक दुसरे से बिल्कुल सट जाते हैं, दोनों में कोई अंतर नहीं होता ठीक उसी तरह से औरतों को अपने मर्द से सटना बेहद पसंद होता है। महिलाऐं पुरुष से ऐसे लिपटकर सेक्स का मज़ा लेना बेहद पसंद करती हैं।

5- औरतों को हावी होने देना-

औरतें अक्सर मर्दों पर हावी होना चाहती हैं। सेक्स के दौरान भी औरते चरम आनंद की प्राप्ति के लिए मर्दों पर हावी होना पसंद करती हैं। इस पोजीशन में औरतें मर्दों के ऊपर होती हैं। इस पोजीशन में औरतों को चरम आनंद की प्राप्ति जल्द होती है।

इन टॉप 5 सेक्स पोजीशन के ज़रिए आप भी अपनी पार्टनर को सेक्स का नया रोमांच दे सकते हैं। इन पोजीशन के ज़रिए आपकी सेक्स लाइफ यक़ीनन बहा हैप्पी हो जाएगी। तो देर किस बात की है इन सेक्स पोजीशंस को आज़माइए और हमें बताइए की यह आपको कैसी लगीं।